[BEST] True love shayari in Hindi for boyfriend 2020, best love quotes

Love shayari photo hd download

True love shayari in Hindi for girlfriend

कमज़ोर कर दिया है तेरी मोहब्बत ने
बिखर गया हू आज काश तुम आ जाओ
तनहा हू बहोत मैं काश तुम आ जाओ
काश कुछ वक़्त के लिए तुम पास मेरे 
आ जाओ।

बहुत खूब सूरत है आखै तुम्हारी
इन्हें बना दो किस्मत हमारी
हमें नहीं चाहिये ज़माने की खुशियाँ
अगर मिल जाये मोहब्बत तुम्हारी।

True love shayari in Hindi for boyfriend
उसे अपना कहने की बड़ी तमन्ना थी दिल मे,
इससे पहले बात लबो पर आती वो गैर हो गये।

वो जो दो पल थे तुम्हारी और मेरी 
मुस्कान के बीच बस वहीँ कहीं इश्क़ 
ने जगह बना ली।

Love shayari image hd
आज ‪दरगाह में मन्नत का ‪‎धागा नहीं
अपना दिल बाँध के ‪आया हूँ ‪तेरे लिए।

नज़रें मेरी कहीं तक ना जायें बेवफा तेरा 
इंतेज़ार करते करते यह जान यूँ ही 
निकल ना जाए तुम से इश्क़ का इज़हार 
करते करते।

हाथ मे बस एक ‘बासुँरी’ कि कमी है वरना,
गोपिया हमने भी कई ‘फसाई’ है।

सादगी किसी श्रृंगार से कम नहीं होती ,
चिंगारी किसी अंगार से कम नहीं होती,
ये तो अपनी अपनी सोच का फर्क है बरना,
दोस्ती किसी प्यार से कम नहीं होती।

Romantic true love shayari in Hindi for boyfriend

Love shayari image hd download
दिल बहलाने ‬वाले हज़ार मिलेंगे लेकिन‪ मुझे, 
तो दिल से चाहने वाला चहिए।

नशा था उनके प्यार का,
जिसमें हम खो गए,
हमें भी नहीं पता चला, 
कि कब हम उनके हो गए।

न रूठना हमसे हम मर जायेंगे
दिल की दुनिया तबाह कर जायेंगे
प्यार किया है हमने कोई मजाक नहीं
दिल की धड़कन तेरे नाम कर जायेंगे।

ऐ आशिक तू सोच तेरा क्या होगा,
क्योंकि हशर की परवाह मैं नहीं करता,
फनाह होना तो रिवायत है तेरी,
इश्क़ नाम है मेरा मैं नहीं मरता।

True love shayari in Hindi for boyfriend
उसकी दर्द भारी आँखों ने जिस जगह 
कहा था अलविदा,आज भी वही खड़ा 
है दिल उसके आने के इंतेज़ार में।

सुर्ख आँखो से जब वो देखते है
हम घबराकर आँखे झुका लेते है
क्यू मिलाए उन आँखो से आखे
सुना है वो आखो से अपना बना लेते है।

जरा छू लूं तुमको मुझको यकीन आ जाए, 
लोग कहते हैं कि मुझे साए से मोहब्बत है।

हस्ती मिट जाती है आशियाँ बनाने मे,
बहुत मुस्किल होती है अपनो को समझाने मे,
एक पल मे किसी को भुला ना देना,
ज़िंदगी लग जाती है किसी को अपना बनाने मे।

True love sms and quotes in Hindi

True love shayari in Hindi for boyfriend photo
प्यार का शुक्रिया कुछ इस तरह अदा करू
आप भूल बी जाओ तो मे हर पल याद करू
प्यार ने बस इतना सिखाया हे मूज़े
की खुद से पहले आपके लिए दुआ करू।

जब भी सवाल ख्वाइश का आया
हमें सिर्फ तेरा ही ख्याल आया।

शायर तो हम है शायरी बना देंगे
आपको शायरी मे क़ैद कर लेंगे
कभी सूनाओ हमे अपनी आवाज़
आपकी आवाज़ को हम ग़ज़ल बना देंगे।

ये चांदनी रात बड़ी देर के बाद आयी, 
ये हसीं मुलाक़ात बड़ी देर के बाद आयी, 
आज आये हैं वो मिलने को बड़ी देर के बाद, 
आज की ये रात बड़ी देर के बाद आयी।

Love shayari photo hd
एक सच्चा दिल सब के पास होता हैं 
फिर क्यों नहीं सब पे विश्वास होता हैं 
इंसान चाहे कितनो भी आम हो
वो किसी न किसी के लिए जरुर खास 
होता हैं।

सूरज आग उगलता है
सहना धरती को पड़ता है
मोह्हबत निगाहे कराती है
सहेना दिल को पड़ता है।

कितने सालों के इंतज़ार का सफर खाक हुआ
उसने जब पूछा कहो कैसे आना हुआ।

तेरी धड़कन ही ज़िंदगी का किस्सा है मेरा,
तू ज़िंदगी का एक अहम हिस्सा है मेरा,
मेरी मोहब्बत तुझसे, सिर्फ़ लफ्जों की नहीं है,
तेरी रूह से रूह तक का रिश्ता है मेरा।

Love status and true love shayari

Love shayari photo hd
खुदा की रहमत में अर्जियाँ नहीं चलतीं,
दिलों के खेल में खुदगर्जियाँ नहीं चलतीं,
चल ही पड़े हैं तो ये जान लीजिए हुजुर,
इश्क़ की राह में मनमर्जियाँ नहीं चलतीं।

अपने लफ़्ज़ों से चुकाया है किराया इसका, 
दिलों के दरमियां यूँ मुफ्त में नहीं रहती, 
साल दर साल मै ही उम्र न देता इसको, 
तो ज़माने में मोहब्बत जवां नहीं रहती।
कई चेहरे लेकर लोग यहाँ जिया करते हैं,
हम तो बस एक ही चेहरे से प्यार करते हैं,
ना छुपाया करो तुम इस चेहरे को,
क्योंकि हम इसे देख के ही जिया करते हैं।

किसी को उनसे मिल के इश्क़ हुवा, 
किसी को उनको देख के इश्क़ हुवा, 
एक हम ही थे जो उनको न देखे न मिले, 
हमको तो उनसे हुई बातों से ही उनसे 
इश्क़ हुवा। 

True love shayari in Hindi for boyfriend
कोई छुपाता है,कोई बताता है,
कोई रुलाता है,तो कोई हंसाता है,
प्यार तो हर किसी को ही किसी न 
किसी से हो जाता है,फर्क तो इतना है कि 
कोई अजमाता है और कोई निभाता है।

कभी किसी से प्यार मत करना
हो जाए तो इनकार मत करना
निभा सको तो चलना उसकी राह पर
वरना किसी की ज़िंदगी बरबाद मत करना।

साँसों में मेरी नज़दीकियों का इत्र घोल दे 
मैं ही क्यों इश्क़ ज़ाहिर करूँ 
तू भी कभी बोल दे।

सोचा था इस कदर उनको भूल जाएँगे,
देखकर भी अनदेखा कर जाएँगे,
पर जब जब सामने आया उनका चेहरा,
सोचा एस बार देखले,अगली बार भूल जाएँगे।

True love shayari in Hindi for boyfriend
वो ज़िंदगी ही क्या जिसमे मोहब्बत नही,
वो मोहबत ही क्या जिसमे यादें नही,
वो यादें क्या जिसमे तुम नही,
और वो तुम ही क्या जिसके साथ हम नही।

मुद्दतें हो गयीं हैं चुप रहते-रहते, 
कोई सुनता तो हम भी कुछ कहते।

आप को इस दिल में उतार लेने को जी 
चाहता है,खूबसूरत से फूलो में डूब जाने 
को जी चाहता है,आपका साथ पाकर हम 
भूल गए सब मैखाने,क्योकि उन मैखानो में 
भी आपका ही चेहरा नज़र आता है।

तू मेरी चाहत का एक लफ्ज भी ना पढ़ सका,
और मैं तेरे दिये हुए दर्द की किताब पढ़ते 
पढ़ते ही सोती हूँ।

True love shayari in Hindi for boyfriend
अब तो यही हैं इस दिल की दुआए
भुलाने वाले हमे भूल जाएँ
वजह-ए-सितम कुछ हो तो बतायें
एक मोहब्बत और लाख खताये।

लफ़्ज़ों में क्या तारीफ़ करूँ आपकी,
आप लफ़्ज़ों में कैसे समा पाओगे,
जब लोग हमारे प्यार के बारे में पूछेंगे,
मेरी आँखों में जाने मन सिर्फ तुम नज़र आओगे।

रात होगी तो चाँद भी दिखाई देगा 
ख्यालो में वो चेहरा भी दिखाई देगा 
ये महोब्बत है जरा सोच कर करना 
जो एक आंशू भी गिरा तो सुनाई देगा।

सिर्फ दो ही वक़्त पर उसका साथ चाहिए, 
एक तो अभी और एक हमेशा के लिये।