मोहब्बत शायरी - New Mohabbat Shayari 2020 | Love Status Hindi

Love status in Hindi

Mohabbat Shayari - "मोहब्बत" यह शब्द आपने जरूर सुना ही होगा। नफरत एक ऐसी चीज है जिसे हम सरेआम खुलकर करते हैं और मोहब्बत एक ऐसी चीज है जिसे हम सबसे छुपाते फिरते रहते हैं। किसी से मोहब्बत करने के लिए उसकी इजाजत नहीं ली जाती वह तो ऐसे ही बस हो जाती है। उस समय दिल में उनकी यादें और जुबा पर बस उनका ही नाम होता है। हम जिनको पसंद करते हैं या प्यार करते हैं उनकी हर आदत जैसे कि बातचीत का तरीका हसना सब कुछ हमें पसंद आने लगता है। 

कई बार हम बातों बातों में उन को प्रभावित करने के लिए Shayari for Mohabbat का इस्तेमाल करते हैं इसीलिए आज हम आप लोगों के आग्रह पर हम Love Status in Hindi और मोहब्बत शायरी का बेहतरीन और सबसे अलग संग्रह लेकर आए हैं जिसे आप अपने प्रेमी प्रेमिका के साथ शेयर कर सकते हैं। आशा करता हूं आपको यह संग्रह जरूर पसंद आएगा अगर आपको यह संग्रह पसंद आए तो अपने प्रेमी प्रेमिका के साथ जरूर शेयर करिएगा धन्यवाद।

Best Shayari on Mohabbat in Hindi

Mohabbat shayari

तेरा हुआ ज़िक्र तो हम तेरे सजदे में झुक गये,
अब क्या फर्क पड़ता है मंदिर में झुक गये या
मस्जिद में झुक गये।

उतर के देख मेरी चाहत की गहराई मै,
सोचना मेरे बारे मै रात की तन्हाई में,
अगर हो जाए मेरी चाहत का एहसास तुम्हे,
तो मिलेगा मेरा अक्स तुम्हे अपनी ही परछाई में।

फूँक डालूँगा किसी रोज़ ये दिल की दुनिया,
ये तेरा ख़त तो नहीं है कि जला भी न सकूँ।

चाहे पूछ लो सवेरे से या शाम से 
ये दिल धड़कता है बस तेरे नाम से।

Mohabbat shayari in Hindi

कोई मुक़दमा ही कर दो हमारे सनम पर,
कम से कम हर पेशी पर दीदार तो हो जायेगा।

गज़ब की बेरुख़ी छाई हे तेरे जाने के बाद,
अब तो सेल्फ़ी लेते वक़्त भी मुस्कुरा नही पाते।

बहुत थे मेरे भी इस दुनिया मेँ अपने,
फिर हुआ इश्क और हम लावारिस हो गए।

मैंने तो देखा था बस एक नजर के खातिर
क्या खबर थी की रग रग में समां जाओगे तुम।

Mohabbat shayari image

प्यार करने वालों की किस्मत बुरी होती है
हर मिलन जुदाई से होती है
रिस्तो को कभी परख कर देखना
दोस्ती हर रिश्ते से बड़ी होती है।

मोहब्बत उस शक्स से नही होती 
जिसके साथ रहा जाए, 
मोहब्बत तो उससे होती है जिसके 
बिना रहा न जाए।

देखा फिर तो रात याद आ गयी,
गुड़ नाईट कहेने की बात याद आ गयी,
हम बैठे थे सितारों कि पनाह में,
जब चाँद को देखा तो आप कि याद आ गयी।

प्यार मै कोइ तो दील तोड देता है
दोस्ती मेँ कोइ तो भरोसा तोड देता है
जीन्दगी जीना तो कोइ गुलाब से सीखे
जो खुद टुट कर दो दीलो को जोड देता हैँ।

Mohabbat shayari SMS

जाने क्या कशिश है उसकी मदहोंश आँखों में,
नजर अंदाज जितना करो
नज़र उस पे ही पड़ती है।

ना दिल की चली ना आँखों की, 
हम तो दीवाने बस तेरी मुस्कान के हो गए।

उन्होंने वक़्त समझकर गुज़ार दिया हमको
और हम उनको ज़िन्दगी समझकर आज भी जी रहे हैं।

नाराज क्यों होते हो चले जायेंगे तुम्हारी 
जिन्दगी से बहुत दूर,जरा टूटे हुए दिल के 
टुकङे तो उठा लेने दो।

Mohabbat shayari wallpaper

हर गली हर जगह दिया जलाना,
हर बाग मे फूल खिलाना,
इस दुनिया मे सब कुछ कर लेना,
सिर्फ़ हम से मोहब्बत मत कर लेना।

प्यार वो एहसास है जो मिटाता नही, 
प्यार वो पर्वत है जो झुकता नही, 
प्यार की कीमत क्या है हुमसे पूछो, 
प्यार वो अनमोल हीरा है जो बिकता नही।

तजुर्बा एक ही काफी था बयान करने के लिए,
मैंने देखा ही नहीं इश्क़ दोबारा करके।

खुशबू की तरह मेरी हर साँस में, 
प्यार अपना बसाने का वादा करो, 
रंग जितने तुम्हारी मोहब्बत के हैं, 
मेरे दिल में सजाने का वादा करो।

Mohabbat shayari pic

बहुत लापरवाह हूँ पर तुम्हारी बहुत
परवाह करती हूँ।

जो दिल के आईने में हो वही प्यार के काबिल है
वरना दीवार के काबिल तो हर तस्वीर  होती है।

मजा चख लेने दो उसे गेरो की मोहबत का भी,
इतनी चाहत के बाद जो मेरा न हुआ वो ओरो का क्या होगा।

सिर्फ मूर्ख लोग ही प्रेम में पड़ते हैं 
और उन लोगों में से एक मैं हूँ।

Mohabbat status in Hindi

पगली मेरी लिखी शायरी मुझे ही
भेजकर कहती हैं
सीखो कुछ ऐसे होते हैं सच्चे आशिक।

मोहब्बत झूठी हो सकती है,
मगर मोहब्बत में निकले आँसू
कभी झूठे नहीं होते।

उस एक चेहरे ने हमें ​तन्हा कर दिया वरना, 
हम तो ​अपने आप में ही एक महफ़िल 
हुआ करते थे।

ज़िंदगी में गम मिले तो मिले,
प्यार उनका कभी कम ना मिले,
चाहते है हम उनको जितना,
कई गुना प्यार हमें उनका मिले।

Mohabbat shayari status

रुलाने वाले वही है जो कहते थे
हँसते हुए बहुत अच्छे लगते हो।

तन्हाई में अकेलापन सहा जायेगा,
लेकीन महफ़िल में अकेले रहा न जायेगा,
आपका साथ न हो तो भी जी लेंगे,
पर साथ आपके कोई और हो तो सहा न जायेगा।

जान लेने पे तुले हे दोनो मेरी
इश्क हार नही मानता
दिल बात नही मानता।

बस कुछ दिन रुक जाओ पगली, 
फ़िर हमारा भी नाम होगा राधा कृष्ण की तरह।

Mohabbat quotes

हर पल यही सोचता रहा,
कि कहा कमी रह गयी थी मेरी चाहत में,
उसने इतनी शिदत्त से मेरा दिल तोड़ा,
कि आज तक नहीं संभल पाए।

इंतज़ार कर रहे हैं पगली तेरा,
के एक दिन तुम मेरी बाँहों में आकर, 
मेरे दिल पर हाथ रखकर कहोंगे पगले हमको भी तुमसे प्यार हैं।

यूँ तो आदत नहीं मुझे मुड़ के देखने की
तुम्हें देखा तो लगा एक बार और देख लूँ।

खींचती है मुझे कोई कशिश उसकी तरफ
वरना मैं बहुत बार मिला हूँ आखरी बार उससे।

Mohabbat quotes in Hindi

बदल जाती है ज़िंदगी की हक़ीक़त,
जब तुम मुस्कुराकर कहते हो तुम बहुत प्यारे हो।

शीशे सा बदन लेकर यूँ
निकला ना करो राहों में,
पत्थर से छुपे होते हैं
यहाँ लोगों की निगाहों में।

वो किसी और की ख़ातिर हमें 
भूल भी गए तो कोई बात नहीं,
हम भी तो भूल गए थे सारा जहां उनके ख़ातिर।

जब रूह किसी बोझ से थक जाती है,
एहसास की लौ और भी बढ़ जाती है,
मैं बढ़ता हूँ ज़िन्दगी की तरफ लेकिन,
ज़ंजीर सी पाँव में छनक जाती है।

Love status Hindi

एक आपको पाने की खातिर सनम,
आप देखना हम क्या क्या कर जाएँगे,
बस आप याद रखना अपना वादा,
हम तोह सारे जहाँ से लड़ जायेंगे।

तस्वीर बना कर तेरी आस्मां पे टांग आया हूँ
और लोग पूछते हैं आज चाँद इतना बेदाग़ कैसे है ।

आँखों में रहने वालों को याद नहीं करते,
दिल में रहने वालों की बात नहीं करते,
हमारी तो रूह में बस गए हो आप,
तभी तो आपसे मिलने की फ़रियाद नहीं करते।

कहाँ मुमकिन था मैं दिल से तेरी यादें मिटा देता, 
भला कैसे मैं जीता फिर अगर तुझको भुला देता।

Love status Hindi download

सभी नगमे साज़ मैं गाये नहीं जाते
सभी लोग महफ़िल मैं बुलाये नहीं जाते
कुछ पास रह कर भी याद नहीं आते
कुछ दूर रह कर भी भुलाये नहीं जाते।

सोचा था इस कदर उनको भूल जाएँगे, 
देखकर भी अनदेखा कर जाएँगे, 
पर जब जब सामने आया उनका चेहरा, 
सोचा एस बार देखले,अगली बार भूल जाएँगे।

दिल की धड़कन और मेरी सदा है वो,
मेरी पहली और आखिरी वफ़ा है वो,
चाहा है उसे चाहत से बड़ कर,
मेरी चाहत और चाहत की इंतिहा है वो।

हुई मुलाक़ात किसी राह पर उनसे
अब खोजता हू हर राह पर उनको।

Love status for WhatsApp

बहुत खुबसूरत है आखे तुम्हारी इन्हें बना दो किस्मत हमारी हमें नहीं चहिये ज़माने की खुशीया अगर मिल जाये मोहब्बत तुम्हारी।

सौदा कुछ ऐसा किया है तेरे ख़्वाबों ने 
मेरी नींदों से या तो दोनों आते हैं, 
या कोई नहीं आता।

हमारी किसी बात से खफा मत होना,
नादानी से हमारी नाराज़ मत होना,
पहली बार चाहा है हमने किसी को इतना,
चाह कर भी कभी हमसे दूर मत होना।

मुझे ख़ुशी इस वजह से नहीं की तुम खुश हो,
ख़ुशी तो इस बात की है की ये दुआएं मेरी है।

Love status for Whatsapp Hindi

मेरी यादों में तुम हो,
या मुझ में ही तुम हो,
मेरे खयालों में तुम हो,
या मेरा ख़याल ही तुम हो।

समझा ना कोई दिल की बात को,
दर्द दुनिया ने बिना सोचे ही दे दिया,
जो सह गए हर दर्द को हम चुपके से,
तो हमको ही पत्थर दिल कह दिया।

अदा से देख लो जाता रहे गिला दिल का,
बस इक निगाह पे ठहरा है फ़ैसला दिल का।

उनकी यादो को प्यार करते है 
लाखो जनम उन पर निसार करते है 
अगर राह में मिले वो आपसे तो कहना उनसे 
हम आज भी उनका इंतज़ार करते है।

Love status in Hindi shayari


मेरी चाहतें तुमसे अलग कब हैं,
दिल की बातें तुमसे छुपी कब हैं,
तुम साथ रहो दिल में धड़कन की जगह,
फिर ज़िन्दगी को साँसों की ज़रुरत कब है।

मुझे तुम से मोहब्बत हो गई है 
ये दुनिया खूबसूरत हो गई है 
खुदा से रोज तुम्हें मांगता हूं मेरी चाहत मेरी इबादत हो गई है।

मोहब्बत खुद बताती है, 
कहाँ किसका ठिकाना है, 
किसे ऑखों में रखना है, 
किसे दिल मे बसाना है। 

प्यार हर बार उससें नहीं होता जिसके 
साथ रहा जा सके,
प्यार तो उससें होता है जिसके बिना ना रहा जा सके।

Romantic love status in Hindi

प्यार का रिश्ता भी कितना अजीब होता है
मिल जाये तो बातें लंबी और बिछड़ जायें तो यादें लंबी।

अब आ गए हो आप तो  आता नहीं कुछ याद,
वरना कुछ हमको आप से  कहना ज़रूर था। 

मुहब्बत में सच्चा यार न मिला
दिल से चाहे हमें वो प्यार न मिला
लूटा दिया उस लिए सब कुछ मैने
मुसीबत में मुझे मददग़ार न मिला। 

दिल जित ले वो नजर हम भी रखते है,
भीड़ में नजर आये वो असर हम भी रखते है,
यु तो वादा किया है किसीसे मुस्कुराने का वरना आँखों में समंदर हम भी रखते है।

Love status for boy in Hindi

हमने भी मुआवज़े की
अर्जी डाली है साहिब
उनकी यादों की बारिश ने खूब तबाह किया है भीतर तक।

मोहब्बत मुझे थी उसी से सनम
यादों में उसकी यह दिल तड़पता रहा
मौत भी मेरी चाहत को रोक न सकी
कब्र में भी यह दिल धड़कता रहा।

यूँ तो तमन्ना दिल में ना थी लेकिन,
ना जाने तुझे देखकर क्यों आशिक बन बैठे।

तेरे प्यार ने हमें हसना सिखाया,
तेरे प्यार ने हमें बहुत रुलाया,
प्यार में पागल लोग दुनिया भूल जाते हैं,
तेरे प्यार में हमने अपने आप को भुलाया।

Love status photo download

न जाने इतनी मोहब्बत कहाँ से आ गयी
उस अजनबी के लिए की मेरा दिल भी उसकी
खातिर अक्सरमुझसे रूठ जाया करता हे।

कुछ लोग जिंदगी में ऐसे होते है,
चाहे वो तकलीफ कितनी भी दे,
पर सुकून उन्ही के पास मिलता है।

इतनी पीता हू की मदहोश रहता हू.
सब कुछ समझता हू पर खामोश रहता हू
जो लोग करते ह मुझे गिराने की कोशिश
मे अक्सर उन्ही के साथ रहता हू।

मेरा बस चले तो तेरी अदायेँ खरीद लूं 
अपने जीने के वास्ते तेरी वफायेँ खरीद लूं 
कर सके जो हर वक्त दीदार तेरा
सब कुछ लुटा के वो निगाहेँ खरीद लूं।

Love wallpaper in Hindi

प्यार करना सिखा है नफरतो का
कोई जगह नही,
बस तु ही तु है इस दिल मे,
दूसरा कोई और नही।

प्यार करने वालों की किस्मत बुरी होती है
हर मिलन जुदाई से होती है
रिस्तो को कभी परख कर देखना
दोस्ती हर रिश्ते से बड़ी होती है।

मिली जब भी नजर उनसे, 
धड़कता है हमारा दिल, 
पुकारे वो उधर हमको, 
इधर दम क्यों निकलता है।

महक मोहब्बत की कम नहीं होती 
मोहब्बत जिंदगी से कम नहीं होती 
अगर हो आप जैसा हम सफर जिंदगी जन्नत से कम नहीं होती।

Love status with image

फूल से पहले खुसबू को तो देखो,
करने से पहले काम को तो देखो,
किसिके रूप में दीवाना ना बनो,
सूरत से पहले उसके दिल को तो देखो।

Love Status For WhatsApp in Hindi

जब से तूने मुझे दीवाना बना रखा है,
संग हर शख्स ने हाथों में उठा रखा है,
उसके दिल पर भी कड़ी इश्क में गुजरी होगी,
नाम जिसने भी मोहब्बत का सज़ा रखा है।

अब इस जिन्दगी को थोड़ा सुकुन चाहिए,
मतलब मुझे तू और सिर्फ तू चाहिए।

अगर तुम न होते तो ग़ज़ल कौन कहता
तुम्हारे चहरे को कमल कौन कहता,
यह तो करिश्मा है मोहब्बत का,
वरना पत्थर को ताज महल कौन कहता।


चाई में से उढ़ते धुवे में तेरी तस्वीर नज़र आती है और इन्ही खयालो में अक्सर चाई ढंडी हो जाती है।

कुछ देर का इंतज़ार मिला हमको,पर सबसे प्यारा यार मिला हमको,तेरे बाद किसी और की ख्वाइश न रही,क्योंकि तेरे प्यार से सब कुछ मिला हमको।

माना की बदल गये अंदाज़े मोहब्बत वक्त के साथ,लेकिन दिल चुराने का ज़रिया आज भी आँखे ही हैं। 

आँखों पर तेरी निगाहों ने दस्तख़त क्या किए,हमने साँसों की वसीयत तुम्हारे नाम कर दी।

New Hindi Video of Love Status & Mohabbat Shayari