[BEST] Hindi love SMS, love quotes and love shayari for her 2020

Love shayari for her

New love SMS and shayari for gf in Hindi

बारिश की बूँदों में झलकती है तस्वीर उनकी‎और हम उनसे मिलनें की चाहत में भीग जाते हैं।

जा रहा हूँ तेरा शहर छोडकर लेकिन इतना जरुर कहूँगा तुम ही थे इस दिल में तुम ही धड्कोगे मेरी इन धडकनों में।

मुद्दत के बाद उसने जो आवाज़ दी मुझे,कदमों की क्या बिसात थी साँसे ठहर गयीं।

घर से बाहर वो नक़ाब मे निकली,सारी गली उनकी फिराक मे निकली,इनकार करते थे वो हमारी मोहब्बत से,और हमारी ही तस्वीर उनकी किताब से निकली।

ना हम कुछ कह पाते हे, ना वोह कुछ कह पाते हे,एक दूसरे को देखकर गुजर जाया करते हे,कब तक चलता रहेंगा ये सिलसिला,ये सोचकर दिन गुजर जाया करते हे।

Love shayari for her

प्यार में पड़ना वैसा ही है जैसे ऊँची बिल्डिंग से छलांग लगाना। दिमाग कहता है ये अच्छा आईडिया नहीं है और दिल कहता है हम उड़ सकते हैं।

गम की आहट  न आये तेरे दर पे प्यार के समुन्दर का तुम किनारा हो भूल से जो टपके तेरी आँखों से मोती वो मासूम मोती हमें सबसे प्यारा हो।

आज़ादी उनकी यादों से काश यूँ मिल जाती,ज़िन्दगी जीने की हमें फिर से वजह मिल जाती।

बरसों सजाते रहे हम किरदार को अपने कुछ लोग बाजी मार ले गये यहाँ सूरत सवार कर।

इसे इत्तेफाक समझो या दर्दनाक हकीकत,आँख जब भी नम हुई,वजह कोई अपना ही निकला।

Best love shayari,SMS and quotes in Hindi for her

Love shayari with pics

मेरी झोली में कुछ अलफ़ाज़ अपनी दुआओ के डाल देना,ऐ दोस्त क्या पता,तेरे लब हिलें और मेरी तकदीर सवर जाये।

कभी किसी से प्यार मत करना,हो जाये तो इंकार मत करना,चल सको तो चलना उस राह पर,वरना किसी की ज़िन्दगी ख़राब मत करना।

मैं देखूँ तो सही यह दुनिया तुझे कैसे सताती है,
कोई दिन के लिए तुम अपनी निगहबानी मुझे दे दो।

सरे राह जो उनसे नज़र मिली, तो नक़्श दिल के उभर गए,हम नज़र मिला कर झिझक गए, वो नज़र झुका कर चले गए।

खुशबु तेरी मूज़े महका जाती है तेरी हर बात मूज़े बहका जाती है सांस को बहुत देर लगती है आने में हर सांस से पहले तेरी याद आ जाती है।

Love shayari with pics

मेरे ख्वाबों में तुम मेरी हो लेकिन तुम्हे पाना मेरा ख्वाब है काश तुम मुझसे दूर ना जाती।

आज अजीब किस्सा देखा हमने खुदखुशी का एक शख्स ने ज़िन्दगी से तंग आकर महोब्बत कर ली।

कभी टूटा नहीं दिल से तेरी याद का रिश्ता,गुफ्तगू हो न हो ख्याल तेरा ही रहता है।

मेरी फितरत मे नही है किसी से नाराज होना,नाराज वो होते है जिनको अपने आप पर गुरुर होता है।

बिखरे हुए खुद को समेटने के लिए अकेलेपन में,जो एक मात्र साथी होता है वह सिर्फ और सिर्फ तेरी यादें है।

Best love shayari and status for wife

Love shayari for her

मेरे बारे में इतना मत सोचना,दिल में आता हूँ,समज में नही ।

पास होकर भी दूरिया महसूस कर रहा हू,मे तो सह लूँगा दर्द-ए-ज़ख़्म पर तेरी फिकर कर रहा हू,तुम मेरे इतने करीब आ गई हो की कैसे बताउ,तुम्हारी खामोशियो से मे पल पल मर रहा हू।

जो तू साथ न छोड़े ता-उम्र मेरा ए मेहबूब मौत के फ़रिश्ते को भी इनकार न कर दूं तो कहना इतनी कशिश है मेरी मुहब्बत की तासीर में दूर हो के भी तुझ पे असर न कर दूं तो कहना।

चाहे कोई भी मौसम हो,सबको मैं अपनाता हूँ
न कोई अपना,न ही पराया,सबको गले लगाता हूँ
एक कयामत जब है गुजरती,दूजी कयामत आती है जीवन के इस सच को भी मैं आठों पहर दुहराता हूँ।

लम्हे जुदाई को बेकरार करते हैं,हालत मेरे मुझे लाचार करते हैं,आँखे मेरी पढ़ लो कभी,हम खुद कैसे कहे की आपसे प्यार करते हैं।


एक मुद्दत तक मैं उसकी ज़रुरत बना रहा फिर यूँ हुआ के उसकी ज़रुरत बदल गई।

एक तुम मिल जाते बस इतना काफ़ी था,सारी दुनिया के तलबगार नहीं थे हम।

जब कोई ख्याल दिल से टकराता है,दिल ना चाह कर भी,खामोश रह जाता है,कोई सब कुछ कहकर,प्यार जताता है,कोई कुछ ना कहकर भी,सब बोल जाता है।

जिसके आने की तमन्ना करते थे हम वो परी परदे से निकल सामने आई है अब मत हिचकिचाओ नजर मिलाने सेहूर-ए-जन्नत जो हाथ थामने आई है।

फिर कभी नहीं हो सकती मुहब्बत सुना तुमने वो शख्स भी एक था और मेरा दिल भी एक ।

New love status and shayari for couple

Love shayari with pics

ताबीर जो मिल जाती तो एक ख्वाब बहुत था,जो शख्स गँवा बैठे है नायाब बहुत था,मै कैसे बचा लेता भला कश्ती-ए-दिल को दरिया-ए-मुहब्बत मे सैलाब बहुत था।

ख्वाहिश बन मेरे रूह की महका दे तू मुझे,खो जाऊ में तुझमे, अपना ले तू मुझे।

परवाह उसकी कर जो तेरी परवाह करे,ज़िन्दगी में जो कभी तनहा ना करे,जान बन कर उतर जा उसकी रूह में,जो जान से भी ज्यादा तुझसे प्यार और वफ़ा करे।

वो थे न मुझसे दूर न मैं उनसे दूर था,आता न था नज़र तो नज़र का कुसूर था।

कुछ चेहरे भुलाए नहीं जाते,कुछ नाम दिल से मिटाए नहीं जाते,मुलाक़ात हो न हो, अय मेरे यार,प्यार के चिराग कभी बुझाए नहीं जाते।

चढ़ती थीं उस मज़ार पर चादरें बेशुमार लेकिन बाहर बैठा कोई फ़क़ीर सर्दी से मर गया।

इरादों में अभी भी क्यों इतनी जान बाकी है,तेरे किये वादों का इम्तिहान अभी बाकी है,अधूरी क्यों रह गयी तुम्हारी यह बेरुखी,अभी दिल के हर टुकड़े में तेरा नाम बाकी है।

चाहत के ये कैसे अफ़साने हुए,खुद नज़रों में अपनी बेगाने हुए,अब दुनिया की नहीं कोई परवाह हमें,इश्क़ में तेरे इस कदर दीवाने हुए।

कुछ नशा उसकी बात का हैकुछ नशा धीमी बरसात का हैहमे आप यू ही शराबी मत कहीये ये दिल पर असर आपसे पहली मुलाकात का है।

तेरी मुस्कुराहट से शुरू हो कर,मेरे आंसुओं पर खत्म हुई कितनी दिलचस्प है, कहानी हमारी मोहब्बत की।

Also read: more love shayari for girlfriend on our homepage