[BEST] romantic love shayari for girlfriend 2020, गजब रोमांटिक शायरी

Love shayari with image in Hindi

Sweet love shayari and SMS for girlfriend

कसूर तोह था ही इन निगाहों का,जोह चुपके से दीदार कर बैठा,हमने तो खामोश रहने की ठानी थीपर बेवफा ये ज़ुबान इज़हार कर बैठा।

ये तो इश्क़ का कोई लोकतंत्र नहीं होता वरना रिश्वत दे के तुझे अपना बना लेते।

रिश्ते किसी से कुछ यूँ निभा लो की उसके दिल के सारे गम चुरा लो इतना असर छोड़ दो किसी पर अपना के हर कोई कहे हमें भी अपना बना लो।

कभी खुशी की आशा कभी गम की निराशा कभी खुशियों की धूप कभी हक़ीक़त की छाया कुछ खोकर कुछ पाने की आशा शायद यही है ज़िंदगी की सही परिभाषा।

उल्फत में अक्सर ऐसा होता है,आँखे हंसती हैं और दिल रोता है,मानते हो तुम जिसे मंजिल अपनी,हमसफर उनका कोई और होता है।

Love shayari with image in Hindi

सफर वहीं तक है जहाँ तक तुम हो,नजर वहीं तक है जहाँ तक तुम हो,हजारों फूल देखे हैं इस गुलशन में मगर,खुशबू वहीं तक है जहाँ तक तुम हो।

न जाने क्यों खुद को अकेला सा पाया है,हर एक रिश्ते में खुद को गवाया है,शायद कोई तो कमी है मेरे वजूद में,तभी हर किसी ने हमे यूँ ही ठुकराया है।

मोहब्बत है तो कबुल करो सरेआमवो जो बन्द कमरो मेँ होता है उसे हवस कहते है।

सुनो तुम कर लो नजरंदाज अपने हिसाब से हम तो मोहब्बत बेहिसाब ही करेंगे।

दिल का रिश्ता है हमारा,दिल के कोने मे नाम है तुम्हारा,हर याद मे है चेहरा तुम्हारा,हम साथ नही तो क्या हुआ,जिंदगी भर प्यार निभाने का वादा है हमारा।

Romantic love shayari for girlfriend in Hindi

Love shayari with image in Hindi

लत तुम्हारी लगी हैं,इल्जाम मोबाइल पर आता हैं।

तुम मेरे हो ऐसी ज़िद्द हम नहीं करेंगे,पर हम सिर्फ तुम्हारे हैं ये हम हक़ से कहेंगे।

बिन पुकारे हमे साथ पाओगे करो वादा की दोस्ती आप भी निभाओगे मतलब ये नहीं की रोज याद करना बस याद रखना उस वक़्त जब अकेले अकेले चॉकलेट खाओगे।

उसने देखा ही नहीं अपनी हथेली को कभी,उसमे हलकी सी लकीर मेरी भी थी।

मंज़िले तो कब से हाथ फैलाये खड़ी है,उन्हें बस तेरी रवानगी की जरुरत है,बस याद रखना है मेरे यार इतना,ये वो राहें है, जिन्हें तेरी दीवानगी की जरुरत है।

Love shayari with image in Hindi

मुस्कुराते पलको पे सनम चले आते हैं,आप क्या जानो कहाँ से हमारे गम आते हैं,आज भी उस मोड़ पर खड़े हैं,जहाँ किसी ने कहा था,कि ठहरो हम अभी आते है।

उस पगली ने‪ propose‬ भी ऐसा किया की में उसे‪ ना ‬बोल ही नहीं पाया उसने कहा चल‪ ‎Toss ‬करते है,Head‬ आया तो तू‪ मेरा‬ और ‪ Tell ‬आया तो में‪ ‎तेरी।

इस तरह से आप सताते हो हमे,भूलने पर भी याद आ जाते हो हमे,रात के अँधेरे में खुदा से माँगा है कुछ,तब जाके मेरे दिल की दुआ बन जाते हो आप।

आँखों मे आ जाते है आँसू,फिर भी लबो पे हसी रखनी पड़ती है,ये मोहब्बत भी क्या चीज़ है यारो,जिस से करते है उसीसे छुपानी पड़ती है।

कोई ठुकरा दे तू हंस के सह लेना,मोहब्बत की ताबित में ज़बरदस्ती नहीं होती।

Heart touching love shayari for girlfriend

Love shayari with image in Hindi

जानते ह सब फिर भी अनजान बनते ह,इस तरह वो हमें परेशां करते ह,पूछते ह हमसे की तुम्हे क्या पसंद ह,खुद जवाब होकर ये सवाल करते ह।

मेरी दिल की दिवार पर तस्वीर हो तेरी और तेरे हाथों में हो तकदीर मेरी।

तुम्हारी बात लम्बी है दलीलें है बहाने हैं हमारी बात इतनी है हमारी जिंदगी हो तुम।

न हम खफा है तुम से न कोई फरयाद करते है तुम कॉल करो या न करो ये जान लो हम तुम्हे हर पल याद करते।

दर्द से दोस्ती हो गई यारों,जिंदगी बे दर्द हो गई यारों,क्या हुआ जो जल गया आशियाना हमारा,दूर तक रोशनी तो हो गई यारो।


ममेरे आँसुओं से भी आती है खुशबू, जब से इन आँखों में तुझे बसाया है,जख्म भी मीठे लगते हैं,जब से तूने ये मेरा दिल चुराया है।

वो मुझे भूल ही गया होगा,इतनी मुदत कोई खफा नहीं रहता।

तेरा इंतेज़ार मुझे हर पल रहता है,हर लम्हा मुझे तेरा एहसास रहता है,तुझ बिन धड़कने रुक सी जाती है,की तू मेरे दिल मे मेरी धड़कन बनके रहता है।

कौन कहता है क़ि चाँद तारे तोड़ लाना ज़रूरी है दिल को छू जाए प्यार से दो लफ्ज़,वही काफ़ी है।

कांच को चाहत थी पत्थर को पाने की,एक बार फिर टूट कर बिखर जाने की,बस इतनी सी चाहत थी उस दीवाने की,अपणे टुकड़ो मे उसकी तस्वीर सजाने की।

Cute love shayari for gf

Romantic love shayari for girlfriend

दुनिया में बहूत से लोग हैशायद मेरे जैसा कोई नहीं जिसके चाहने वाले तो बहूत है परअपनाने वाला कोई नहीं।

जो इश्क़ दूरियों में भी बरकरार रहे वो इश्क़ ही कुछ और होता है।

तन्हाइयों में उनको ही याद करते हैं वो सलामत रहे यही फरियाद करते है हम उनकी ही मोहबत का इंतज़ार करते है उनको क्या पता हम उनसे कितना प्यार करते हैं।

रेत पर नाम कभी लिखते नहीं,रेत पर नाम कभी टिकते नहीं,लोग कहते है कि हम पत्थर दिल हैं,लेकिन पत्थरों पर लिखे नाम कभी मिटते नहीं।

हम बदनसीब सही पर दिल के बुरे नहीं तेरी वेफाई को भी ज़िन्दगी भर याद करंगे।

यादो में तेरी तन्हा बैठे हैं तेरे बिना लबों की हसी गावा बैठे हैं तेरी दुनिया में अंधेरा ना हो इसलिए खुद का दिल जला बैठे हैं।

बाज़ार के रंगों से रंगने की मुझे जरुरत नही,किसी की याद आते ही ये चेहरा गुलाबी हो जाता है।

काश इक दिन ऐसा भी आये हम तेरी बाहों में समा जाएँ,सिर्फ हम हो और तुम हो और वक्त ही ठहर जाए।

आईना देखोगे तो मेरी याद आएगी साथ गुज़री वो मुलाकात याद आएगी पल भर क लिए वक़्त ठहर जाएगा,जब आपको मेरी कोई बात याद आएगी।

जब तक तुम्हें न देखूं,दिल को करार नहीं आता,अगर किसी गैर के साथ देखूं,तो फिर सहा नहीं जाता।

Don't miss best collection of romantic and heart touching love shayari for girlfriend or wife