[LATEST] romantic love shayari 2020 | रोमांटिक लव शायरी हिंदी में...

Love shayari photo hd download

Top best romantic love status

इस दिल को किसी की आस रहती है,निगाहों को किसी सूरत की प्यास रहती है,तेरे बिना किसी चीज़ की कमी तो नही,पर तेरे बेगैर जिन्दगी बड़ी उदास रहती है।

बदलते नहीं जज़्बात मेरे रोजाना तारीखों की तरह,बेपनाह इश्क़ करने की ख्वाहिश मेरी आज भी है।

दिल मे खुशी हो तो छलक जाती हैं मुस्कुराहटें वजह की मोहताज नही होती।

नज़र चाहती है दीदार करना,दिल चाहता है प्यार करना,क्या बतायें इस दिल का आलम,नसीब में लिखा है इंतजार करना।

तुझे कुछ इश्क़ ओ उल्फ़त के सिवा भी याद है ऐ दिलसुनाए जा रहा है एक ही अफ़्साना बरसों से।

Love shayari photo hd download

वो आज करती है नज़र अंदाज़ तो बुरा न मान,टूट कर चाहने वालों को रुलाना रिवाज है इस दुनिया का।

हो सकती है मोहब्बत ज़िंदगी में दोबारा भी,बस हौसला हो एक दफा फिर बर्बाद होने का।

तेरी हर अदा मोहब्बत सी लगती हैं एक पल की भी जुदाई मुद्दत सी लगती हैं पहले नही सूचा था आब सूचने लगे हैं जिंदगी मे हर पल तेरी जररूरत सी लगती हैं।

देख के आपकी जवानी को,आरज़ू ए शराब होती है,रोज तौबा को भूलता हूँ मैं,रोज नीयत ख़राब होती है।

मैं रोता रहा रात भर मगर फैंसला ना कर सका,की तू याद आ रही है या मैं याद कर रहा हूँ।

Romantic love shayari status and SMS in Hindi

Love shayari photo hd download

नज़र चाहती है दीदार करना,दिल चाहता है प्यार करना,क्या बताएं इस दिलका आलम,नसीब मैं लिखा है इंतज़ार करना।

सोचा था खुदा के सिवा मुझे कोई बर्बाद नहीं कर सकता,फिर उनकी मोहब्बत ने मेरे सारे वहम तोड़ दिए।

रूठा अगर तुझसे तो इस अंदाज से रूठूंगा,तेरे शहर की मिट्टी भी मेरे बजूद को तरसेगी।

एक अजनबी से मुझे इतना प्यार क्यों है,इंकार करने पर चाहत का इकरार क्यों है,उसे पाना नहीं मेरी तकदीर में शायद,फिर हर मोड़ पे उसी का इंतज़ार क्यों है।

तुझे कुछ उस की ख़बर भी है भूलने वालेकिसी को याद तेरी बार बार आई है।

Love shayari photo hd download

मरहम लगा सको तो गरीब के जख्मो पर लगा देना हकीम बहुत है बाजार में अमीरो के इलाज खातिर।

कभी हम पे वो जान दिया करती थी,जो हम कहते थे मान लिया करती थी,अब पास से अनजान बनकर गुजर जाती है,जो दूर से पहचान लिया करती थी।

कोई पल ऐसा नही जिसमे आपकी याद ना आए,कोई दिन ऐसा नही जिसमे हम आपको ना बुलाएँ,वो हमारा सबसे अच्छा दिन होगा,जिसमे आप हमसे मिलने को आए।

क्यो किसी से इतना प्यार हो जाता है,एक पल का इंतज़ार भी दुश्वार हो जाता है,लगने लगते है अपने भी प्यारे,और एक अजनबी पर ऐतबार हो जाता है।

पूछो इस दिल से की मैं तुम्हे कितना याद करता हूँ,पागल सी हो गई है वो कलम जिससे मैं तेरा नाम लिखता हूँ।

unique romantic SMS for wife

Love shayari photo hd download

इश्क़ सभी को जीना सिखा देता है,वफ़ा के नाम पर मरना सीखा देता है,इश्क़ नहीं किया तो करके देखो,ज़ालिम हर दर्द सहना सीखा देता है।

तुम हर तरह से मेरे लिए ख़ास हो,शुक्रिया वो बनने के लिए जो तुम हो।

अभी आए अभी जाते हो जल्दी क्या है दम ले लो
न छोड़ूँगा मैं जैसी चाहे तुम मुझ से क़सम ले लो।

ये आरजू नहीं की किी को भुलाए हम,ना तमन्ना की किसी को रुलाए हम,पर दुआ है रब से इतनी की,जिसको जितना याद करते है उसको उतना याद आये हम।

हर कर्ज मोहब्बत का अदा करेगा कौन,जब हम नहीं होंगे तो वफ़ा करेगा कौन,या रब मेरे मेहबूब को रखना तू सलामत,वर्ना मेरे जीने की दुआ करेगा कौन?


इश्क की शुरुआत होने वाली थी,और कॉलेज का आखरी दिन था।

हमने लिया सिर्फ होंठों से जो तेरा नाम दिल होंठो से उलझ पड़ा कि ये सिर्फ मेरा है।

गए थे गुनाहों की माफ़ी माँगने,वहाँ एक और गुनाह कर आए हम।

सुना है मोहब्बत के बदले मोहब्बत मिलती है,जब हमारी बारी आई तो रिवाज़ बदल गए।

हमारी गलतियों से कही टूट न जाना हमारी शरारत से कही रूठ न जाना तुम्हारी चाहत ही हमारी जिंदगी हैंइस प्यारे से बंधन को भूल न जाना।

New romantic quotes in Hindi

Love shayari in photo

अब किसी और से मुहब्बत करलू तो शिकायत मत करना ये बुरी आदत भी मुझे तुमसे ही लगी है।

मुस्कराहट का कोई मोल नहीं होता,कुछ रिश्तों का कोई तोल नहीं होता लोग तो मिल जाते है हर मोड़ पर लेकिन हर कोई आप सब की तरह अनमोल नहीं होता।

यारो कुछ तो ज़िक्र करो तुम उस की क़यामत बाँहों का वो जो सिमटते होंगे उन में वो तो मर जाते होंगे।

हसरतों पर रिवाजों का सख्त पहरा है,न जाने कौन सी उम्मीद पर जाकर,यह दिल ठहरा है,मेरी आँखं में से छलकते हुए यह अश्क और गम की कसम,मेरा यह प्यार बहुत गहरा है।

लोग कहते है,जिसे हद से ज्यादा प्यार करो,वो प्यार की कदर नहीं करता,पर सच तो यह है की,प्यार की कदर जो भी करता है,उसे कोई प्यार की नहीं करता।

मेरी बात सुन ‪‎पगली‬ अकेले ‪हम‬ ही शामिल नही है इस ‪‎जुर्म‬ में,जब नजरे‬ मिली थी तो ‪मुस्कराई तू‬ भी थी।

मुहब्बत नहीं है नाम सिर्फ पा लेने का बिछड़ के भी अक्सर दिल धड़कते हैं साथ-साथ।

इश्क़ का बँटवारा भी रज़ामन्दी से हुआ,चमक उन्हो ने बँटोरी और तड़प हम ले आये।

दुनिया के लिए शायद तुम एक इंसान हो,पर किसी इन्सान के लिए तुम उस की पुरी दुनिया हो।

जब भी उसके नाज़ुक बदन को छूता हूं समंदर की लहरों सा महसूस करता हूं छुई मुई सी है मानो वह मेरी जानम एक छुवन से उसके मुरझाने से डरता हूं।

Check out our best romantic SMS and romantic shayari collection