[New] love shayari for him, Dil love shayari, हिंदी शायरी

Love shayari photo

Best Dil love shayari for boyfriend

एक तरफा ही सही प्यार तो प्यार है उसे हो ना हो लेकिन मुझे बेशुमार है।

काश बनाने वाले ने दिल कांच के बनाये होते,तोड़ने वाले के हाथ में ज़ख्म तो आये होते।

अगर एक हारा हुआ इंसान हारने के बाद भी मुस्करा दे,तो जितने वाला भी जीत की खुशी खो देता है।

धोखा ना देना कि तुझपे ऐतबार बहुत है,ये दिल तेरी चाहत का तलबगार बहुत है,तेरी सूरत ना दिखे तो दिखाई कुछ नहीं देता,हम क्या करें कि तुझसे हमें प्यार बहुत है।

किस बात पर मिजाज बदला बदला सा है शिकायत है हमसे या ये असर किसी और का है।

Love shayari photo

अब नहीं करनी है उनसे ज्यादा बात क्यूंकि रोक नहीं पाते है हम अपने जज्बात।

तुझे चाहने वाले कम ना होंगे,वक्त के साथ शायद हम ना होंगे,चाहे किसी को कितना भी प्यार देना,लेकिन तेरी यादों के हकदार सिर्फ हम ही होंगे।

निकलते है आँसू जब मुलाकात नही होती, तेरी जान की कसम तू न याद आये ऐसी कोई रात नही होती।

आज कुछ लिखने की फ़िराक में हूँ,आज सुबह ही मुझे इश्क़ हुआ है।

कितना दूर निकल गए रिश्ते निभाते निभाते खुद को खो दिया हमने अपनों को पाते पाते लोग कहते है दर्द है मेरे दिल में और तुम थक गए मुस्कुराते मुस्कुराते।

Latest love shayari for boyfriend or husband in Hindi

Love shayari for him

कितनी acchi होती है बचपन की मोहब्बत,ना ज़िस्मों की चाहत ना दौलत का लालच,बस एक दूसरे के saath की चाहत।

दिल मुझे तितली का टूटा हुआ पर लगता है,अब तेरा नाम भी लिखते हुए डर लगता है।

मेरी यादों की कश्ती उस समुन्दर में तैरती है,जहाँ पानी सिर्फ और सिर्फ मेरी पलकों का होता है।

मेरी बाँहों में बहकने की सज़ा भी सुन ले,अब बहुत देर में आज़ाद करूँगा तुझ को।

मैं वादा करता हूँ पर्यावरण के प्रति सच्चा प्रेम रखूँगा।

Love shayari photo

कुछ पल का साथ देकर तुमने पल पल के लिए मुझे अपना मोहताज़ बना दिया।

आज फिर दिल उदास है तुझे याद करके,तड़प रहा हूँ मैं और तड़पा रहे हो तुम साँस बनके,ये कैसा तुम्हारा इश्क है ज़ालिम तेरी यादें रुला जाती हैं हंसा करके।

आँसू आ जाता है आँखों मे रोने से पहले,खाब टूट जाते है सोने से पहले,इश्क़ है गुनाह ये खास समझ जाते पहले,रोक लेते खुद को ये गुनाह होने से पहले।

आदत बदल दूँ कैसे तेरे इंतज़ार की,ये बात अब नहीं मेरे इख़्तियार की,देखा नहीं तुझको फिर भी याद कर लिया,ऐसी बसी है खुशबू दिल में तेरे प्यार की।

रोती हुई आँखो मे इंतेज़ार होता है,ना चाहते हुए भी प्यार होता है,क्यू देखते है हम वो सपने,जिनके टूटने पर भी उनके सच होने का इंतेज़ार होता है।

Top best love SMS and shayari for bf 

Love shayari photo

मन को छूकर लौट जाऊँगा किसी दिन,तुम हवा से पूछते रह जाओगे मेरा पता।

दिल की आवाज़ को इज़हार कहते है,झुकी निगाह को इकरार कहते है,सिर्फ़ पाने का नाम इश्क़ नही,कुछ खोने को भी प्यार कहते हैं।

न आज लुत्फ़ कर इतना कि कल गुज़र न सके,वह रात जो कि तेरे गेसुओं की रात नहीं,यह आरजू भी बड़ी चीज़ है मगर हमदम,विसाले यार फकत आरजू की बात नहीं।

मेरी लिखी किताब, मेरे ही हाथो मे देकर वो कहने लगेइसे पढा करो, मोहब्बत करना सिख जाओगे।

हर पल ने कहा एक पल से पल भर के लिए आप मेरे सामने आ जाओ पल भर का साथ कुछ ऐसा हो की हर पल तुम ही याद आओ


इस इश्क ने हमें मगरूर कर दिया,हर खुशी से बहुत दूर कर दिया,सोचा नहीं था कभी हमें इश्क़ होगा,पर आपकी नजरों ने मजबूर कर दिया।

चुपके से धड़कन में उतर जायेंगे,राहें उल्फत में हद से गुजर जायेंगे,आप जो हमें इतना चाहेंगे हम तो आपकी साँसों में पिघल जायेंगे।

जुकी जुकी नजर तेरी,कमाल कर जाती हे,उठती हे एक बार तो,सवाल कर जाती हे।

दिल तोडना हमारी आदत नहीं,दिल हम किसीका दुखाते नहीं,भरोसा रखना हमारे वफ़ा पे,दिल में बसाकर हम किसीको भुलाते नही।

अंजाम की फिकर में,वो रिश्ते की अहमियत भूल गये।

Best collection of love shayari for him

Love shayari for him

याद महबूब की और शिद्दत गर्मी की,देखते हैं हमें कौन बीमार करता है।

इश्क़ का बीमार तो बड़ा खुशनसीब है यारो,की आशिक़ तो ये लाइलाज हे अच्छा है।

दिल के लुट जाने का इज़हार ज़रूरी तो नहीं,यह तमाशा सरे बाजार ज़रूरी तो नहीं,मुझे था इश्क़ तेरी रूह से और अब भी है,जिस्म से कोई सरोकार ज़रूरी तो नहीं।

बड़ी मुश्किल से सुलाया है ख़ुद को मैंने अपनी आँखों को तेरे ख़्वाब क़ा लालच देकर।

पत्ते गिर सकते है, पर पेड़ नहीं,सूरज डूब सकता है,पर आसमान नहीं,आप भूल सकते है,पर हम नहीं।

साथ ना रहने से रिश्ते टूटा नहीं करते,वक़्त की धुंध से लम्हे टूटा नहीं करते,लोग कहते हैं कि मेरा सपना टूट गया,टूटी नींद है,सपने टूटा नहीं करते।

खुद को वो चाहे लाख मुकमल समझे,लेकिन मेरे बिना वो मुझे अधूरा ही लगता है।

दिल जित ले वो नजर हम भी रखते है,भीड़ में नजर आये वो असर हम भी रखते है,यु तो वादा किया है किसीसे मुस्कुराने का वरना आँखों में समंदर हम भी रखते है।

तेरी चाहत अब मेरी आँखों में है,तेरी खुशबु मेरी साँसो में है,मेरे दिल को जो घायल कर जाये,ऐसी अदा सिर्फ तेरी बातों में है।

गुस्सा उसपे नहीं खुद पर आता है,कि मैंने उसे इतना प्यार ही क्यूँ किया।

Don't forget best love quotes and shayari for boyfriend and girlfriend