[BEST] love shayari photo and image in Hindi 2020, full HD शायरी फोटो

Love shayari with photo

Love shayari Hindi photo

Love shayari with photo

कभी  करते है ज़िंदगी की तमन्ना तो कभी मौत का इंतज़ार करते है वो हमसे क्यों दूर है पता नहीं जिन्हे हम ज़िंदगी से भी ज़्यादा प्यार करते है।

Love shayari with photo

हम से दूर जाओगे कैसे?
दिल से हमे भुलाओगे कैसे?
हम तो वो खुश्बू है
जो सांसो मे बसती है,
अपनी सांसो को रोक पाओगे कैसे?

Love shayari with photo

ना दुआ माँगी ना कोई गुज़ारिश की
ना कोई फरियाद ना कोई नुमाइश की
जब भी झुका सर “खुदा” के आगे
हुमने ए जान बस “आपकी” खुशी की ख्वाइश की।

Love shayari with photo

तू मुझमें पहले भी था,
तू मुझमें अब भी है,
पहले मेरे लफ्जों में था
अब मेरी खामोशियों में है।

Love shayari with photo

आप से दूर हो कर हम जायेंगे कहा,
आप जैसा दोस्त हम पाएंगे कहा,
दिल को कैसे भी संभाल लेंगे,
पर आँखों के आंसू हम छुपायेंगे कहा।

Love shayari photo

किस वास्ते लिक्खा है हथेली पे मेरा नाम,
मैं हर्फ़-ए-ग़लत हूँ तो मिटा क्यूँ नहीं देते।

Love shayari photo

अगर तेरी नज़र क़त्ल करने मे माहिर है तो सुन
हम भी मर मर के जीने मे उस्ताद हो गए है।

Love shayari photo

मेरी दिल की दिवार पर तस्वीर हो तेरी
और तेरे हाथों में हो तकदीर मेरी।

Love shayari photo

बुजदिल हें वो लोग जो मोहब्बत नहीं करते,
बहुत हौसला चाहिए बर्बाद होने के लिए ।

Love shayari photo

मेरे पास गोपीयाँ तो बहुत है
पर मेरा मन मेरी राधा के सीवा कही
लगता ही नही।

Beautiful love shayari photo for your love

Love shayari image

मेरी हर खुशी हर बात तेरी है,
साँसों मे छुपी ये हयात तेरी हे,
दो पल भी नही रह सकते तेरे बिन,
धड़कनो की धड़कती हर आवाज़ तेरी है।

Love shayari image

हस्ती मिट जाती है आशियाँ बनाने मे,
बहुत मुस्किल होती है अपनो को समझाने मे,
एक पल मे किसी को भुला ना देना,
ज़िंदगी लग जाती है किसी को अपना बनाने मे।

Love shayari image

किसी ना किसी पर किसी को ऐतबार हो
जाता है,अजनबी कोई सखा यार हो जाता है,
खूबियाँ से नहीं होती मोहब्बत सदा,
कमियों से भी अकसर प्यार हो जाता है।

Love shayari image

किसी को चाहो तो
इस अंदाज से चाहो की,
वो तुम्हे मिले या न मिले
मगर उसे जब भी प्यार मिले,
तो तुम याद आओ।

Love shayari image

तू मेरी चाहत का एक लफ्ज भी ना
पढ़ सका,और मैं तेरे दिये हुए दर्द की
किताब पढ़ते पढ़ते ही सोती हूँ।

Love shayari photo hd

कभी कभी लोग कुछ कह कर अपनी एक
प्रभावशाली छाप बना देते हैं,
और कभी-कभी लोग चुप रहकर
अपनी एक प्रभावशाली छाप बना देते हैं।

Love shayari photo hd

जिन्हे याद कर के मुस्कुरा दे ये आँखे,
वो लोग दूर होकर भी दूर नहीं होते।

Love shayari photo hd

सोचता हूँ की कभी भी अब तुझे
याद नहीं करूँगा,
फिर सोचता हूँ एक ये फ़र्क़ तो रहने दो हम
दोनों में।

Love shayari photo hd

अगर दिल कि आवाज़ में इतना असर हो
जाए,के हम जिसे याद करते हे उसे हमारी
खबर हो जाए,रब से सिर्फ एक दुआ हे हमारी,
के आप जिस को भी चाहे वो आप का हमसफ़र बन जाए।

Love shayari photo hd

हर गली हर जगह दिया जलाना,
हर बाग मे फूल खिलाना,
इस दुनिया मे सब कुछ कर लेना,
सिर्फ़ हम से मोहब्बत मत कर लेना।

Couple Love shayari with photo

Love shayari image download

जिस्म से रूह तक जाए तो हकीकत है इश्क,
और रूह से रूह तक जाए तो इबादत है इश्क़।

Love shayari image download

दूरियों की ना परवाह कीजिये,
दिल जब भी पुकारे बुला लीजिये,
कहीं दूर नहीं हैं हम आपसे,
बस अपनी पलकों को,
आँखों से मिला लीजिये।

Love shayari image download

जब कोई ख्याल दिल से टकराता है
दिल न चाह कर भी,खामोश रह जाता है
कोई सब कुछ कहकर,प्यार जताता है
कोई कुछ न कहकर भी,सब बोल जाता है।

Love shayari image download

ऐ समुन्द्र तेरे से वाकिफ हूँमगर इतना बताता हूँ,
वो आँखे तुझसे ज्यादा गहरी है,
जिनका में आशिक हूँ।

Love shayari image download

हमने लिया सिर्फ होंठों से जो तेरा नाम
दिल होंठो से उलझ पड़ा कि ये सिर्फ मेरा है।

Love shayari image hindi

उसकी हर एक शिकायत देती है मुहब्बत की
गवाही अजनबी से वर्ना कौन हर बात पर
तकरार करता है ?

Love shayari image hindi

छोटी सी ज़िन्दगी में अरमान बहुत थे,
हमदर्द कोई न था इंसान बहुत थे,
मैं अपना दर्द बताता भी तो किसे बताता,
मेरे दिल का हाल जानने वाले अनजान बहुत थे।

Love shayari image hindi

इतनी खूबसूरती कभी नही देखी,
बनाने वाला भी बना के हैरान होगा आपको,
खूबसूरती की जिंदा मिसाल हो तुम,
खुदा भी देखकर हैरान होगा आपको।

Love shayari image hindi

प्यार का शुक्रिया कुछ इस तरह अदा करू,
आप भूल बी जाओ तो मे हर पल याद करू,
प्यार ने बस इतना सिखाया हे मूज़े
की खुद से पहले आपके लिए दुआ करू।

Love shayari image hindi

दिल को छू गई है उसकी सादगी,
उसको प्यार करने की लगन हमें लागी,
न जी पायेगे अब उसके बिन,
इसलिए उसको पानेकी तमन्ना हमारे दिल में
जागी।